Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
पहले चरण के लिए नामांकन समाप्त - Sabguru News
Home Rajasthan पहले चरण के लिए नामांकन समाप्त

पहले चरण के लिए नामांकन समाप्त

0

panchayat-chunav-rajasthan
सिरोही। जिले में जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य और सरपंचों वार्डपंचों के प्रथम चरण के चुनाव के लिए नामांकन करने की प्रक्रिया मंगलवार को समाप्त हो गई।
इसमें  शिवगंज  पंचायत समिति क्षेत्र के 11 एवं आबूरोड में 6 तथा जिला परिषद सदस्यों के चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया है। वही जिला परिषद के लिए आबूरोड पंचायत समिति के चार वार्डों के लिए नामांकन दाखिल किए गए। जिला परिषद के 8 वार्डों के लिए इस चरण में चुनाव होने हैं।
जिला परिषद के वार्ड संख्या 01 के लिए मंगलवार को अंतिम दिन उषा राठौड व दलित सिंह ने भाजपा एवं कुलदीप सिंह ने इनेका से, वार्ड सं. 11 से रंजू रामावत ने इनेका से, राज कुंवर ने भाजपा से, वार्ड सं. 12 से रामचन्द्र इनेका से, वार्ड सं. 13 से नील कमल ने 2 नाम निर्देशन पत्र इनेका से, पुखराज गहलोत ने इनेका व अशोक कुमार ने भाजपा से, वार्ड संख्या 14 से  दिनेश कुमार इनेका, किशोर कुमार ने इनेका व निर्दलीय तथा ओटाराम ने भाजपा से, वार्ड सं. 15 से गणेश कुमार इनेका से, वार्ड सं. 20 में गीता कुमारी ने भाजपा से, बसन्ती देवी इनेका से, तथा वार्ड सं. 21 से शंकरलाल , कैलाश कुमार , अनिल कुमार, प्रतापसिंह एवं मुकेश कुमार भाजपा से एवं भरत कुमार इनेका से नामांकन दाखिल किया है।
जिला परिषद में प्रथम चरण के लिए भाजपा के संभावित उम्मीदवार
वार्ड संख्या चार से – दिलीपसिंह
वार्ड संख्या 11 सोनल कंवर
वार्ड संख्या 12 भारमाराम
वार्ड संख्या 13 अशोककुमार
वार्ड संख्या 14 छगनलाल
वार्ड संख्या 15 पुष्कालाल
वार्ड संख्या 20 गीताकुमार
वार्ड संख्या 21 शंकरलाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here