Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
why boyfriend called police in hamirpur
Home India City News प्रेमिका की पिटाई देख प्रेमी ने बुलवाई पुलिस

प्रेमिका की पिटाई देख प्रेमी ने बुलवाई पुलिस

0
प्रेमिका की पिटाई देख प्रेमी ने बुलवाई पुलिस

polic.jpgहमीरपुर। हमीरपुर जिले में बहन को अपने प्रेमी के साथ देख गुस्साए भाई ने सरेराह पिटाई कर दी। पिटाई से क्षुब्ध बहन अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और उसने भाई को सबक सिखाने के लिये पुलिस को बुलवा लिया। पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका और भाईयों को पकड़कर कोतवाली ले आई।

जानकारी के मुताबिक काजल पुत्री बाबूलाल (बदले नाम) निवासी डिग्गी का डेरा हमीरपुर का पड़ोस के ही एक रमेश से अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बीती रात वह अपने प्रेमी के साथ छिपकर बातें कर रही थी, तभी उसके भाई की नजर उस पर पड़ गई। भाई ने काजल को जमकर पीटा।

बताया जाता है कि पिटाई से क्षुब्ध लड़की रात में ही अपने प्रेमी के घर जा पहुंची जहां भाई फिर उसे मारने पीटने पहुंच गया। भाई के तेवर देख काजल के प्रेमी ने कोतवाली पुलिस को फोन कर दिया। प्रेमिका ने भी पुलिस से मदद मांगने को फोन किया।

पुलिस फोर्स मौके पर गई और प्रेमी और प्रेमिका सहित उसके परिजनों को पकड़कर कोतवाली ले आई। बताते हैं कि कोतवाली में काजल ने पुलिस वालों से कहा कि वह अपने घर नहीं रहना चाहती है क्योंकि उसे भाई पीटता है और वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है।

कई घंटे तक थाने में चले ड्रामे के बाद परिजन लड़की को समझा बुझाकर थाने से ले गए और कोई तहरीर नहीं दी है।