Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
mt abu sdm transfered to bali, ola is new sdm of abu
Home Latest news माउण्ट आबू एसडीएम का हुआ तबादला, बाली लगाया, ओला होंगे माउण्ट एसडीएम

माउण्ट आबू एसडीएम का हुआ तबादला, बाली लगाया, ओला होंगे माउण्ट एसडीएम

0
माउण्ट आबू एसडीएम का हुआ तबादला, बाली लगाया, ओला होंगे माउण्ट एसडीएम

mount abu sdm

सबगुरु न्यूज-सिरोही। माउण्ट आबू उपखण्ड अधिकारी गौरव अग्रवाल का स्थानांतरण बाली उपखण्ड अधिकारी के पद पर कर दिया गया है। वहीं बाली उपखण्ड अधिकारी सुरेशकुमार ओला को माउण्ट आबू का उपखण्ड अधिकारी के रूप में नव पदस्थापना की गई है।
डिपार्टमेंट आॅफ पर्सनल द्वारा शनिवार को जारी आईएएस अफसरों की तबादला सूची में सात आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण किए गए हैं। इनमें माउण्ट आबू उपखण्ड अधिकारी गौरव अग्रवाल शामिल हैं। आईएएस टाॅपर होकर देश में नाम बटोरने के बाद माउण्ट आबू उपखण्ड अधिकारी उपखण्ड अधिकारी के रूप में गौरव अग्रवाल ने नियम विरुद्ध होने के कारण भाजपा के जालोर सांसद देवजी पटेल के भाई और माउण्ट आबू नगर पालिका की उपाध्यक्ष के मकानों में माॅनीटरिंग कमेटी की अनुमति के विपरीत किए गए निर्माण कार्यों को तोडने के कारण   प्रदेश में सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद सिरोही के भाजपा के कई जनप्रतिनिधि मुख्यमंत्री से भी मिलने पहुंचे थे।
ओला २०१४ बैच के आईएएस आॅफिसर हैं। मसूरी में ट्रेनिंग के बाद उदयपुर में ट्रेनिंग के दौरान सहायक कलक्टर, नई दिल्ली में जल संसाधन मंत्रालय के नदी विकास और गंगा रिजुवेनेशन में सहायक सचिव के पद पर भी तैनात रह चुके हैं। ७ नवम्बर, २०१६ से बाली उपखण्ड अधिकारी के रूप में तैनात हैं।