Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
BJP releases a vision document for Uttarakhand
Home Uttrakhand Dehradun उत्तराखंड में भाजपा ने विजन डॉक्युमेंट जारी किया

उत्तराखंड में भाजपा ने विजन डॉक्युमेंट जारी किया

0
उत्तराखंड में भाजपा ने विजन डॉक्युमेंट जारी किया
BJP releases a vision document for Uttarakhand
BJP releases a vision document for Uttarakhand
BJP releases a vision document for Uttarakhand

देहरादून। बीजेपी उत्तराखंड विजन डॉक्युमेंट कमेटी के अध्यक्ष बच्ची सिंह रावत ने विजन डॉक्युमेंट को रिलीज करते हुए कहा कि यह विजन डॉक्युमेंट हर वर्ग के लिए कुछ न कुछ लेकर आया है।

उन्होंने कहा कि इसमें भाजपा ने विकास का रोडमैप प्रस्तुत किया है। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि राज्य को बने 16 साल हुए है और भाजपा को इस बात का गर्व है कि इसने इस राज्य की जनाकांक्षा को पूरी करने में सफल रही। उन्होंने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम इस राज्य को खुशहाल बनाए।

जेटली ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का देश को बहुत तेजी से विकाश के पथ पर ले जाने का संकल्प है और जब केंद्र राज्य में एक ही पार्टी की सर्कार हो तो उनका लक्ष्य तेजी से पूरा होने की और अग्रसर होगा।

उन्होंने कहा कि पिछले पांच साल उत्तराखंड के लिए बहुत अस्थायित्व वाले रहे। सरकार भी बहुत हद तक अस्थिर रही जिसके चलते राज्य का विकास बाधित हुआ। उन्होंने कहा कि बीजेपी का ये घोषणापत्र समाज के सर्वांगीण विकास की योजना है।

उन्होंने कहा कि पहले राज्यों को केंद्र से 32 फीसदी राशि वित्त आयोग की सिफारिश के बाद मिलता था। लेकिन मोदी जी के राज में यह 10 फीसदी बढ़ कर 42 फीसदी हो गया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड पर्यटन, शिक्षा, उद्योग, मानव संसाधन की दृष्टि से बहुत समृद्धि है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ईमानदार और जनता के प्रति समर्पित सरकार होगी यह हमारा वादा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह स्कैम एंड स्कैंडल की सरकार नहीं होगी। उत्तराखंड में जीत को लेकर भाजपा आश्वस्त है।