Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरूख - Sabguru News
Home Entertainment अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरूख

अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरूख

0
अगले 110 सालों तक संन्यास नहीं लेंगे शाहरूख
shah rukh khan doesn't wants a lifetime achievement award for the next 110 years
shah rukh khan doesn't wants a lifetime achievement award for the next 110 years
shah rukh khan doesn’t wants a lifetime achievement award for the next 110 years

मुंबई। ऎसा लगता है कि सुपरस्टार शाहरूख खान लाइफटाइम अचीवेंट अवॉर्ड को फिल्मों से संन्यास लेने के नजरिए से देखते हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि अगले 110 सालों तक उनका काम छोड़ने का विचार नहीं है।

“दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे”, “वीर-जारा” और “कभी खुशी कभी गम” जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाले शाहरूख ने सप्ताह की शुरूआत में मुंबई में आयोजित 21वें लाइफ ओके स्क्रीन अवॉड्र्स में अपने विचार साझा किए।

शाहरूख ने कहा कि कम से कम अगले 110 साल तक वह लाइफटाइम अचीवमेंट पाने का विचार नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि वह युवा रहना चाहते हैं और फिल्में करते रहने के लिए खुद को जवां रखना चाहते हैं, क्योंकि अभिनय छोड़ने और संन्यास की योजना बनाने से पहले उन्हें काफी आगे जाना है।

शिक्षा को सिनेमा से पहले स्थान देते हुए शाहरूख ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे आर्यन पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें, क्योंकि फिल्में उनके लिए इंतजार कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि अभी उसके (आर्यन) फिल्मों में आने का सही वक्त नहीं है, वह बहुत छोटा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here