Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
aap mla booked for misbehaving with woman
Home India City News पानी की शिकायत लेकर गई महिला से आप विधायक ने की बदसलूकी

पानी की शिकायत लेकर गई महिला से आप विधायक ने की बदसलूकी

0
पानी की शिकायत लेकर गई महिला से आप विधायक ने की बदसलूकी
aap mla booked for misbehaving with woman
aap mla booked for misbehaving with woman
aap mla booked for misbehaving with woman

नई दिल्ली। दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष और संगम विहार से आप पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया के ख़िलाफ़ साउथ दिल्ली के नेब सराय थाने में महिलाओ से मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया है।

विधायक दिनेश मोहनिया के खि‍लाफ नूर बानो नामक महिला ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। नूर बानो कई दिनों से विधायक के पास पानी की श‍िकायत लेकर जा रही थी। महिला ने मामले में गिरफ्तारी की मांग की है, जबकि विधायक ने आरोपों से इनकार किया है।

वहीं नेब सराय थाने की पुलिस ने विधायक और उनके कार्यकर्ता के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 509 में तहत मामला दर्ज कर लिया है। नूर बानो ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैं श‍िकायत लेकर गई थी, लेकिन विधायक ने मुझे धक्का दिया और बुरे तरीके से बात की।

वहां कई और महिलाएं भी मौजूद थीं, विधायक और उसके कार्यकर्ता ने सबके साथ ऐसा ही बर्ताव किया और कहा कि हंगामा करोगी तो पानी नहीं मिलेगा।

वहीं इस मामले में विधायक दिनेश मोहनिया ने आरोपों को खारिज करते हुए गुरुवार को कहा कि उनके दफ्तर में नूर बानो शिकायत लेकर आई ही नहीं थी। इस मामले में कोई सच्चाई नहीं है।

दरअसल पानी माफिया इस बात से परेशान है कि सरकार और जलबोर्ड लगातार उन पर नकेल कसता जा रहा है। यह सब उसी झुलझुलाहट का नतीजा है।

खास बात यह है कि जल बोर्ड के उपाध्यक्ष होने के बावजूद संगम विहार के विधायक दिनेश मोहनिया अपने ही इलाके में पानी की पूर्ति नहीं कर पा रहे हैं। अभी हाल ही संगम विहार विधानसभा में खुलेआम सरकारी टैंकर से पानी बेचने का वीडियो भी वायरल हुआ था।