Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
प्यार में छली बीए की छात्रा, परिजनों ने भी किया बेटी से किनारा - Sabguru News
Home Breaking प्यार में छली बीए की छात्रा, परिजनों ने भी किया बेटी से किनारा

प्यार में छली बीए की छात्रा, परिजनों ने भी किया बेटी से किनारा

0
प्यार में छली बीए की छात्रा, परिजनों ने भी किया बेटी से किनारा
boyfriend runs away to leave girlfriend in meerut
boyfriend runs away to leave girlfriend in meerut
boyfriend runs away to leave girlfriend in meerut

मेरठ। एक युवक छात्रा को प्यार का झांसा देकर अपने साथ भगाकर हरिद्वार ले गया। जहां पर वह दो दिन बाद ही छात्रा को छोड़कर फरार हो गया। काफी फोन करने के बाद भी जब प्रेमी नहीं पहुंचा तो छात्रा ने थाने पहुंचकर प्रेमी के साथ रहने की बात कही। वहीं युवती के परिजन भी छात्रा को घर रखने के लिए राजी नहीं है।

खरखौदा थानाक्षेत्र के बिजली बंबा पुलिस चैकी क्षेत्र स्थित जाहिदपुर बुढ़ेरा निवासी एक युवती ने बताया कि वह मेरठ के इस्माईल गर्ल्स डिग्री कॉलेज में बीए फाइनल की छात्रा है। उसका गांव के ही एक युवक से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

उसका प्रेमी मेरठ बेगमपुल स्थित एक कपड़े के शोरूम पर नौकरी करता है। गत मंगलवार को उसके प्रेमी ने उससे भागकर शादी रचाने की बात कही। जिस पर वह अपने घर से कॉलेज जाने की बात कहकर निकल गई। रास्ते में उसका प्रेमी मिल गया।

उसके बाद दोनों हरिद्वार पहुंच गए। बुधवार को उसका प्रेमी उसे वहीं पर छोडकर फरार हो गया। युवती ने अपने प्रेमी को काफी बार फोन कर अपने पास हरिद्वार बुलाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं पहुंचा, जिसके बाद युवती थाना खरखौदा पहुंची।

युवती ने पुलिस से अपने प्रेमी संग जाने की बात कही। पुलिस ने उसे समझाने का प्रयास किया, तो युवती ने कहा कि उसने परिजनो से फोन पर संपर्क किया, तो परिजनों ने उसे घर लौटने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस प्रेमी को तलाश कर रही है।