Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
'बागी' में बिकिनी पहनना रहा मजेदार : श्रद्धा कपूर - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood ‘बागी’ में बिकिनी पहनना रहा मजेदार : श्रद्धा कपूर

‘बागी’ में बिकिनी पहनना रहा मजेदार : श्रद्धा कपूर

0
‘बागी’ में बिकिनी पहनना रहा मजेदार : श्रद्धा कपूर
donning a bikini for the first time was fun : Shraddha Kapoor
donning a bikini for the first time was fun : Shraddha Kapoor
donning a bikini for the first time was fun : Shraddha Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड में अपने छोटे से करियर में बड़ी कामयाबी का स्वाद चखने वाली अदाकारा श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म’बागी’ में नए तेवर में नजर आएंगी। श्रद्धा पहली बार परदे पर बिकिनी कास्टयूम में सामने आ रही है।

मंगलवार शाम फिल्म ‘बागी’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया जिसमें श्रद्धा का यह नया अवतार सामने आया। श्रद्धा ने कहा यह पहली बार है जब मैं किसी फिल्म में बिकिनी में नजर आउंगी। मेरे लिए यह अनुभव मजेदार रहा। उमीद है कि मेरा नया लुक सबको पसंद आया होगा।

‘बागी’ में श्रद्धा बी-टाउन के नए हार्टथ्रोब टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। श्रद्धा ने कहा कि वह बचपन से ही टाइगर की प्रशंसक रही है। उन्होंने कहा टाइगर और मैं बचपन के दोस्त हैं। मैं बचपन से ही टाइगर की प्रशंसक हूं।

बास्केटबॉल के खेल में उनके कौशल और जुनून के लिए मैं उन्हें पसंद करती हूं। वह एक विद्रोही भी है लेकिन सकारात्मक तरीके के विद्रोही। बैटमैन या सुपरमैन के बजाय मैं टाइगर श्रॉफ का पक्ष लूंगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि विद्रोही की प्रेम कहानी वाली इस फिल्म में एक्शन दृश्यों की शूटिंग करना मुश्किल भरा काम रहा।

सब्बीर खान के निर्देशन में बनी ‘बागी’ 29 अप्रेल को रिलीज होगी। फिल्म के साथ एक बार फिर से निर्माता साजिद नाडियाडवाला, सब्बीर खान और टाइगर की तिकड़ी ‘हिरोपंती’ के बाद एक बार फिर साथ आए हैं।