Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अभिनेता डस्टिन डायमंड प्रेमिका समेत अरेस्ट - Sabguru News
Home Entertainment अभिनेता डस्टिन डायमंड प्रेमिका समेत अरेस्ट

अभिनेता डस्टिन डायमंड प्रेमिका समेत अरेस्ट

0
dustin diamond arrested in wisconsin for allegedly stabbing man
dustin diamond arrested in wisconsin for allegedly stabbing man

लॉस एंजेलिस। अभिनेता डस्टिन डायमंड को एक युवक को चाकू घोंपने के आरोप में विस्कॉन्सिन में गिरफ्तार कर लिया गया है। डस्टिन, 1990 के दशक में टीवी शो “सेव्ड बाई द बेल” में स्क्रीच की भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं।

ओजौकी काउंटी शेरिफ ने कहा कि 37 वर्षीय अभिनेता को शुक्रवार तड़के उनके कब्जे से चाकू मिलने और गुप्त तरीके से हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभिनेता ने क्रिसमस की देर शाम एक युवक से झगड़ा होने के बाद उसे कथित तौर पर चाकू घोंप दिया था, और उसके बाद वह मयखाने से बाहर चले गए थे। मयखाने के मालिक ने बताया कि वे लोग डायमंड की तस्वीरें ले रहे थे, इसीलिए झगड़ा हुआ था।

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, पीडित व्यक्ति के कंधे के नीचे आधा इंच का घाव हो गया है, और वह काफी लहूलुहान भी हुआ है। पुलिस ने अभिनेता और उसकी प्रेमिका को उनकी गाड़ी से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गाड़ी से वारदात में प्रयोग किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

डायमंड का कहना है कि उन्होंने यह सब आत्मरक्षा के लिए किया। उन्होंने कहा कि मयखाने में उनपर और उनकी प्रेमिका पर हमला किया गया। वह शुक्रवार सुबह अदालत में पेश हुए और उन्हें 10,000 डॉलर के मुचलके पर जमानत दे दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here