Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
Five members of noida doctor's family commit suicide in Ranchi
Home Breaking नोएडा के डाक्टर परिवार के पांच सदस्यों ने रांची में की ख़ुदकुशी

नोएडा के डाक्टर परिवार के पांच सदस्यों ने रांची में की ख़ुदकुशी

0
नोएडा के डाक्टर परिवार के पांच सदस्यों ने रांची में की ख़ुदकुशी
Five members of noida doctor's family commit suicide in Ranchi
Five members of noida doctor's family commit suicide in Ranchi
Five members of noida doctor’s family commit suicide in Ranchi

रांची। जब पूरा प्रदेश शक्ति के उपासना में डूबा था उसी समय रांची के कोकर इलाके की दिल दहला देने वाली घटना ने राजधानीवासियों को झकझोरकर रख दिया।

शहर के बीचो-बीच कोकर इलाके के रिवर्षा अपाटमेंट के दसवें तल्ले पर रविवार को सेना के रिटायर्ड डाक्टर सुशांतो सरकार के परिवार के पांच लोगों की संदेहास्पद मौत हो गई।

डक्टर सुशातो की पत्नी, बेटा, बहू सहित पांच लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं डा. सुशांतो अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

डाक्टर सुशांतो सरकार नोएडा में रहते थे। वे बीते 6 अक्टूबर को परिवार सहित रांची आए थे। पुलिस इस घटना को प्रथम दृष्टया खुदकुशी मान रहीं है।

पूरे परिवार ने खुदकुशी क्योंकि की इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही विस्तृत जानकारी दी जायेगी। रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है।

रविवार को दोपहर डा. सुशांतो मुखर्जी के एक रिश्तेदार जो रांची में रहते हैं, ने सशांतो को फोन किया। जब फोन नहीं उठा तो वे अपार्टमेंट में आए तो देखा की दरवाजा बंद है।

आवाज देने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो दरवाजा तोडा गया। अंदर मौत का मंजर सामने था। वहीं डाक्टर सुशांतो सरकार अधमरे हालत में पड़े थे। आनन-फानन में उन्हें रिम्स अस्पताल पहुंचाया गया। पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

दुर्गापूजा का उमंग गम में तब्दील हो गया। अपार्टमेंट के आसपास लोगों की भींड जमा हो गई। मौके पर पहुंचे एसएसपी कुलदीप दिवेदी और डीसी मनोज कुमार सहित तमाम आला अधिकारी और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर जांच में जुटी है।

https://www.sabguru.com/aiims-ledy-doctor-commits-suicide-by-herself-poison-injection-over-domestic-squabble/

https://www.sabguru.com/gwalior-girl-shot-kills-pretext-love/

https://www.sabguru.com/untold-story-singer-sapna-choudhary-attempted-suicide/