Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
Goldman Dattatreya Fuge murdered by friends in front of son pune
Home Breaking दोस्तों ने ही की थी गोल्डमैन दत्तात्रय फुगे की हत्या

दोस्तों ने ही की थी गोल्डमैन दत्तात्रय फुगे की हत्या

0
दोस्तों ने ही की थी गोल्डमैन दत्तात्रय फुगे की हत्या
pune's Goldman Dattatreya Fuge murdered by friends in front of son
pune's Goldman Dattatreya Fuge murdered by friends in front of son
pune’s Goldman Dattatreya Fuge murdered by friends in front of son

मुंबई। पिंपरी-चिंचवड़ ही नहीं राज्य में गोल्डमैन के नाम से मशहूर दत्तात्रय फुगे की जघन्य हत्या उनके ही मित्रों ने की है, इस तरह की जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी है। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। हत्या के कारण का पता अभी तक नहीं चल सका है।

मिली जानकारी के अनुसार दत्तात्रय फुगेराज्य में गोल्डमैन के नाम से मशहूर थे और वह हमेशा सोने की शर्ट बना कर पहना करते थे। इतना ही नहीं वह हमेशा सोने के गहने आदि शौक की वजह से पहना करते थे। सोने की इसी चाहत की वजह से उन्हे राजनीतिक दल से निकाला जा चुका है। हालांकि उनकी पत्नी एनसीपी दल से नगरसेवक हैं।

गुरुवार को उनके ही दोस्तों ने दिघी इलाके में स्थित भारतनगर में अचानक उनकी जघन्य हत्या कर दी थी, वारदात के समय उनका 21 साल का बेटा भी मौके पर मौजूद था।

उनके दोस्तों ने पहले बर्थडे मनाने के बहाने गोल्डमैन घुले को भारतनगर में बुलाया और उनपर कोयते से हमला कर दिया। इस अवसर पर उनका 21 वर्षीय बेटा शुभम भी घटनास्थल पर पहुंचा और अपने पिता को बचाने का प्रयास करने लगा।

शुभम ने इस घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रुम को दी, जिससे घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। हालांकि पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले ही गोल्डमैन दत्तात्रय घुगे की मौत हो गई थी।

इस मामले में पुलिस ने अमोल बल्ली पाठारे, शैलेश सुर्यकांत वालके, विशाल दत्ता पारखे, निवृत्ति वालू वालके व प्रेम काका उर्फ प्रमोद ढोलपुरिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस अन्य आरोपियों को सरगर्मी से ढ़ूढ़ रही है। शुभम के अनुसार उनके पिता की हत्या में 20 से अधिक को शामिल थे।