Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अजमेर : हाईवे पर गुजराती परिवार से लूटपाट - Sabguru News
Home Rajasthan Ajmer अजमेर : हाईवे पर गुजराती परिवार से लूटपाट

अजमेर : हाईवे पर गुजराती परिवार से लूटपाट

0
अजमेर : हाईवे पर गुजराती परिवार से लूटपाट
gujarat family of ajmer robbed at jaipur road highway near bandar sindri
gujarat family of ajmer robbed at jaipur road highway near bandar sindri
gujarat family of ajmer robbed at jaipur road highway near bandar sindri

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले के बांदर सिंदरी थाना क्षेत्र में अज्ञात लुटेरों ने बुधवार तड़के आगरा जा रहे एक गुजराती परिवार को बंधक बनाकर नगदी और जेवरात लूट लिए।

वारदात के बाद अग्यात लुटेरों ने कार चालक और परिवार के मुखिया के साथ मारपीट भी की तथा उनके हाथ बांधकर फरार हो गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सतीश जांगिड़ ने बताया कि गुजरात के धर्मेन्द्र आसवानी की सास पार्वती देवी का आगरा में निधन हो गया था।

इस सूचना पर वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कार में आगरा जा रहा था। मंगलवार रात किशनगढ़ स्थित टोल प्लाजा से कुछ आगे जाते ही एक कार में सवार पांच लोंगो ने उनकी गाड़ी को रूकवा दिया।

इन लुटेरों ने उनसे नगदी और जेवरात लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे उन्हें बांधकर फरार हो गए। लुटेरों के जाने के बाद किसी तरह से मुक्त होकर धर्मेन्द्र ने बुधवार तड़के लगभग ढाई तीन बजे पुलिस थाना पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में धर्मेन्द्र ने बताया कि लुटेरे 25 से 30 साल की आयु के थे और सभी हिन्दी में बात क र रहे थे। इस पर पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का दौरा किया और टोल प्लाजा सहित समीप ही एक रेस्टोरेंट के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज को चैक किया।

रिपोर्ट में बताया गया है कि लुटेरों ने उनके पास रखे पांच मोबाइल, लगभग 15 हजार रूपए नकद, 10 सोने की चूडियां, एक सोने का लाकेट, दो सोने की चैन और एक सोने की अंगूठी लूट ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।