Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
उम्र के 31वें पायदान पर पहुंची ब्लैक बैल्ट नीतू चन्द्रा - Sabguru News
Home Entertainment उम्र के 31वें पायदान पर पहुंची ब्लैक बैल्ट नीतू चन्द्रा

उम्र के 31वें पायदान पर पहुंची ब्लैक बैल्ट नीतू चन्द्रा

0
उम्र के 31वें पायदान पर पहुंची ब्लैक बैल्ट नीतू चन्द्रा
happy birthday : actress Neetu Chandra turns 31
happy  birthday : actress Neetu Chandra turns 31
happy birthday : actress Neetu Chandra turns 31

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री और एक कामयाब मॉडल नीतू चन्द्रा शनिवार को 31 वर्ष की हो गई। ताई-क्वांडो में ब्लैक बैल्ट धारक नीतू का जन्म 20 जून 1984 को बिहार के चंपारण में हुआ था।

वहीं, नीतू की प्रारंभिक शिक्षा नोत्रे देम एकेडमी पटना से हुई, उसके बाद नीतू नें दिल्ली विश्वविद्यालय के आईपी कॉलेज से स्नातक की पढ़ाई की। उन्होंने अपने कॉलेज के समय से ही मॉडलिंग शुरू कर दिया था।

उसके बाद नीतू कई प्रतिष्ठित कंपनियों के विज्ञापन में दिखाई दी। वर्ष 1997 में नीतू ने हांगकांग वर्ल्ड तायक्वोंडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व किया था।

happy  birthday : actress Neetu Chandra turns 31
happy birthday : actress Neetu Chandra turns 31

अभिनेत्री नीतू चन्द्रा ने अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत वर्ष 2003 में तेलुगू फिल्म “विष्णु” से किया और वर्ष 2005 की हिट फिल्म “गरम मसाला” से बॉलीवुड में डेब्यू किया। गरम मसाला के बाद नीतू को हिन्दी सिनेमा में पहचान मिली।

वर्ष 2007 में नीतू ने मधुर भंडारकर की फिल्म “ ट्रैफिक सिग्नल” में अभिनय किया।  वर्ष 2008 में दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म “ओय लक्की लक्की ओए” में अभिनय किया। उसके बाद वर्ष 2010 में चार हिंदी फिल्में रण , अपार्टमेंट, नो प्रॉब्लम, सदिया में भी अभिनय किया।

नीतू एक इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलीविजन क्लब और अंतरराष्ट्रीय फिल्म और फिल्म एंड टेलीविजन एशियन एकेडमी ऑफ टेलीविजन रिसर्च सेंटर के एक आजीवन सदस्य भी हैं। नीतू चन्द्रा ने थिएटर के स्टेज पर एक दो बार नहीं बल्कि पूरे 30 बार उमराव जान का किरदार निभाया हैं। नीतू इस नाटक के 30 शोज पूरे कर चुकी हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here