Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
हॉलीवुड निर्देशक की सलाह, फिल्मों से जवाब दे आमिर खान - Sabguru News
Home Delhi हॉलीवुड निर्देशक की सलाह, फिल्मों से जवाब दे आमिर खान

हॉलीवुड निर्देशक की सलाह, फिल्मों से जवाब दे आमिर खान

0
हॉलीवुड निर्देशक की सलाह, फिल्मों से जवाब दे आमिर खान
hollywood director Aditya Patwardhan advice, Aamir Reply film's
hollywood director  Aditya Patwardhan
hollywood director Aditya Patwardhan advice, Aamir Reply film’s

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के हालिया विवादास्पद बयान पर भारतीय मूल के युवा हॉलीवुड निर्देशक आदित्य पटवर्धन का कहना हैं कि एक अभिनेता-निर्माता के रुप में अगर आमिर खान इस मुद्दे का फिल्मों से उठाते तो बेहतर होता।

 हॉलीवुड के युवा फिल्म निर्देशक आदित्य पटवर्धन ने कहा कि आमिर खान जैसे भारतीय अभिनेता को इस तरह का विवादास्पद बयान देना शोभा नहीं देता।
आमिर खान की छवि एक बहुत ही संजीदा कलाकार की बनी थी और ये छवि आमिर खान की फिल्मों तथा उनकी फिल्मों के विषयों के चयन के चलते बनी थी।
आमिर खान अपनी फिल्मों के जरिए एक सामाजिक मुद्दे पर कुछ कहने के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में बेहतर होता कि आमिर खान इस मुद्दे पर भी एक फिल्म बनाते क्योंकि एक अभिनेता-निर्माता के लिए अपनी बात कहने का यही सबसे सटीक माध्यम होता है।
जानकारी हो कि अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर ‘रेड हाउस बाय द क्रासरोड’ नाम से शॉर्ट फिल्म बनाकर धमाल कर चुके आदित्य पटवर्धन का लोहा अब हॉलीवुड के लोग भी मानने लगे हैं।
कॉन्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आदित्य पटवर्धन की फिल्म शामिल की गई। इतना ही नहीं दक्षिण अमेरिकी देश कोलंबिया में 43 साल से हो रहे कोलंबिया फिल्म फेस्टिवल में भी आदित्य पटवर्धन की इस लघुफिल्म को ना केवल सराहा गया, आदित्य को वहां विशेष वक्ता के रुप में आमंत्रित भी किया गया।
हॉलीवुड में फिलहाल छह प्रोजेक्ट पर काम कर रहे आदित्य पटवर्धन अपनी फिल्मों के विषय चयन को लेकर जाने जाते हैं।