Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के बाकी शो रद्द किए - Sabguru News
Home Entertainment जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के बाकी शो रद्द किए

जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के बाकी शो रद्द किए

0
जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के बाकी शो रद्द किए
Justin Bieber cancels remaining purpose world tour dates
Justin Bieber cancels remaining purpose world tour dates
Justin Bieber cancels remaining purpose world tour dates

लॉस एंजेलिस। कनाडा के गायक जस्टिन बीबर ने पर्पस वर्ल्ड टूर के तहत 154 शो में प्रस्तुति देने के बाद बाकी शो रद्द कर दिए हैं। वेबसाइट ‘वेराइटी डॉट कॉम’ ने एक सूत्र के हवाले से बताया कि बीबर ने काफी विचार करने के बाद यह फैसला किया।

सूत्र ने कहा कि यह फैसला रातोंरात नहीं लिया गया और उनके पास इतना समय था कि वह अपनी प्रतिबद्धताओं पर विचार कर सकें। टूर रद्द किए जाने के बारे में बीबर ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

हालांकि उनकी ओर से जारी बयान में कहा गया है कि अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर के संगीत कार्यक्रम रद्द कर रहे हैं। जस्टिन अपने प्रशंसकों को प्यार करते हैं और उन्हें निराश करना उन्हें पसंद नहीं। उन्होंने पिछले 18 महीनों से ज्यादा समय में पर्पस वर्ल्ड टूर के दौरान मिले अविश्वसनीय अनुभव के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है।

हॉलीवुड की हॉट खबरों के लिए यहां क्लीक करें

बयान में आगे कहा गया कि वह छह महाद्वीपों में 150 से ज्यादा हुए शो के दौरान कलाकारों और क्रू के सदस्यों के साथ अनुभव को साझा करने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। हालांकि काफी सोच-विचार के बाद उन्होंने इस टूर के तहत आगे शो नहीं पेश करने का फैसला किया। खरीदे गए टिकट वापस किए जा सकते हैं।

एशियाई देशों (जापान, हांगकांग, फिलीपींस और सिंगापुर) में कार्यक्रम रद्द होने के साथ ही अमेरिका में होने वाले उनके कार्यक्रम भी रद्द हुए हैं। बीबर ने 10 मई को पर्पस टूर के तहत भारत की मायानगरी में प्रस्तुति दी थी।