Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
विवाहिता की मौत, 14 दिन पूर्व हुई थी शादी - Sabguru News
Home India City News विवाहिता की मौत, 14 दिन पूर्व हुई थी शादी

विवाहिता की मौत, 14 दिन पूर्व हुई थी शादी

0
विवाहिता की मौत, 14 दिन पूर्व हुई थी शादी
kanpur : mysterious death of bride 14 days after her wedding
kanpur : mysterious death of bride 14 days after her wedding
kanpur : mysterious death of bride 14 days after her wedding

कानपुर। विवाहिता के हाथ की मेहंदी भी ठीक से न छूट पाई थी कि नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बहू की मौत हो जाने पर खुशी ससुरालीजनों में पल भर में मातम पसर गया और रोने-पीटने की चीख सुनाई देने लगी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी। कल्यानपुर मिर्जापुर नई बस्ती में रहने वाले धर्मेन्द्र राजपुत की शादी चैदह दिन पूर्व दिबियापुर निवासी सत्यवीर सिंह की बेटी शीनू के साथ पूरे रीति रीवाज से हुई थी।

चौथी के बाद विवाहिता अपने ससुराल गई। उधर बेटी को देखने के लिए पिता गुरुवार की रात ससुराल पहुंच गए। नाश्ता देने के बाद शीनू अपने पिता के साथ बैठकर बातचीत कर रही थी।

अचानक वह बेहोश होकर गिर पड़ी। बेटी के बेहोश होने पर घर में अफरा-तफरी मच गई और ससुराल व शीनू को लेकर कल्यानपुर आरसी अस्पताल लेकर पहुंचे।

डाक्टरों ने शारीरिक परीक्षण के बाद उसकी हालत नाजुक बताते हुए इलाज के लिए हैलट रेफर कर दिया। बेटी की मौत की खबर परिवार को लगते ही रोना-पीटना मच गया।

अस्पताल कर्मचारियों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दिया।

वहीं बेटी के मौत हो जाने पर पीड़ित पिता सत्यवीर ने ससुरालियों पर आरोप लगाया है। आरोप को देखकर ससुरालियों ने इसका विरोध किया और दोनों परिवार में विवाद होने लगा।

विवाद को देखकर पुलिस ने लड़ रहे परिवार को शांत कराया। एसओ ने बताया कि शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here