Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी को मारी गोली - Sabguru News
Home India City News अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी को मारी गोली

अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी को मारी गोली

0
अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी को मारी गोली
man shot kills wife over suspicion of illicit relationship
man shot kills wife over suspicion of illicit relationship
man shot kills wife over suspicion of illicit relationship

कानपुर। बड़े अरमानों से पिता ने बेटी के लिए वर चुना, तो बेटी ने भी उसे अपना सौभाग्य समक्षकर जन्म-जन्मांतर के लिए अपना पति स्वीकार कर हमेशा सुख-दुख में जीवन भर साथ रहने की सौंगध ले ली। लेकिन मायके वालों को यह नहीं पता था कि जिसके हाथ में वो अपनी बेटी सौंप रहे है वों ही पति उसका रक्षक नहीं भक्षक बन जायेगा।

पत्नी की रक्षा करने की खाई कसम पति ने उस समय तोड़ दिया जब उसके मन में पत्नी का अवैध संबंध का शक हो गया। उसने पत्नी को गोली मार कर  हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारोपी पति फरार है।
नर्वल थानाक्षेत्र स्थित करबिगवां गांव निवासी मिथुन भदौरियां किसान है। तीन साल पूर्व उसकी शादी फतेहपुर निवासिनी रत्ना से हुई थी। शादी के इतने साल बीतने के बाद भी कोई दम्पति के कोई संतान नहीं थी।
मायके पक्ष का आरोप है कि संतान नहीं होने से ससुरालिजन आए दिन बेटी को दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे। वहीं दामाद अपनी पत्नी को किसी और गैर मर्द से संबध होने के बात कहते हुए उसके साथ मारपीट करता था। आरोप है कि शनिवार की रात बेटी के देवर ने फोन किया और कहा कि भाभी रत्ना की तबीयत खराब है उसे अस्पताल ले जा रहे है।

घटना की जानकारी मिलने पर मायके पक्ष के लोग बेटी के घर रवाना हो गए। रविवार की सुबह जब वह बेटी के ससुराल पहंुचे तो दमाद घर से गायब था और बेटी को गोली लगी हुई थी। बेटी की हत्या करने की जानकारी ग्रामीणों से मिलने पर मायके पक्ष ने गांव में ही बवाल शुरु कर दिया और 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर नर्वल एसओ मौके पर पहंुच गए। पुलिस ने सांस देवर को हिरासत में लेकर शव को कब्जे में ले लिया। फारेंसिक टीम की मदद से पुलिस ने साक्ष्य जुटाये। छानबीन में पुलिस को यहा पता चला कि मिथुन उसे गोली मारकर मौत के घाट उतारा है। बवाल कर रहे ससुरालियों को शांत कराते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ नर्वल ने फरार पति के खिलाफ पत्नी की हत्या किए जाने व दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी।
अवैध तंमचा लेकर हत्यारोपी पति फरार
हत्या की घटना की जानकारी पर पहंुची पुलिस ने मामले को जांचपड़ताल के लिए फारेंसिक टीम को बुलाया। टीम ने शव को कब्जे लेकर गहनता से घटनास्थल की जांच की। जिसमें टीम ने पुलिस को यह बताया कि महिला को जो गोली लगी है वह 315 बोर की है। एसओ ने परिवार से पूछतांछ की, तो हत्यारोपी के घर में कोई भी लाइसेंसी रिवाल्वर नहीं है। फिलहाल पुलिस उसके खिलाफ अवैध तमंचा रखने की भी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी की तलाश शुरु कर दी हैं।