Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
मां ने अपने प्रेमी से कराया नाबालिग बेटी का रेप - Sabguru News
Home India City News मां ने अपने प्रेमी से कराया नाबालिग बेटी का रेप

मां ने अपने प्रेमी से कराया नाबालिग बेटी का रेप

0
मां ने अपने प्रेमी से कराया नाबालिग बेटी का रेप
minor girl raped by her mother's boyfriend
minor girl raped by her mother's boyfriend
minor girl raped by her mother’s boyfriend

हिसार। हरियाणा में हिसार जिले के बड़वा गांव में महिला के प्रेमी द्वारा उसकी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि इसमें नाबालिग की मां ने भी आरोपी का ही साथ दिया।

पुलिस ने अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला सहित आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है। नाबालिग ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रमेश जोगी नामक युवक पिछले कई सालों से उनके घर पर ही रहता है और मां का प्रेमी है।

गत शनिवार रात को उसने दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़ता के बयान के अनुसार दुष्कर्म में उसकी मां ने भी आरोपी का साथ दिया।

सुबह लड़की ने पड़ोसी के घर जाकर फोन से अपनी नानी को सारी बात बताई जिसके बाद उसकी नानी गांव पहुंची और नाबालिग को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि पीडि़ता के बयान के आधार पर आरोपी रमेश कुमार जोगी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला और महिला के खिलाफ पोस्को 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल महिला और आरोपित युवक फरार हैं।