Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
सड़क पर दौड़ती कार में लगी आग, चालक समेत दो बचे - Sabguru News
Home Gujarat Ahmedabad सड़क पर दौड़ती कार में लगी आग, चालक समेत दो बचे

सड़क पर दौड़ती कार में लगी आग, चालक समेत दो बचे

0
सड़क पर दौड़ती कार में लगी आग, चालक समेत दो बचे
moving car caught fire on road in surat
moving car caught fire on road in surat
moving car caught fire on road in surat

सूरत। पाल आरटीओ कार्यालय के पास से गुजर रही एक लक्जरीयस कार में आग लगने से कार पूरी तरह जल गई। हादसे में कार चालक और उसका दोस्त दोनों बाल-बाल बच गए। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। हादसा सोमवार देर रात हुआ।

दमकल विभाग के मुताबिक अहमदाबाद पासिंग की कार सोमवार देर रात पाल रोड से तेज रतार से गुजर रही थी। इस दौरान आरटीओ कार्यालय के पास कार के अगले हिस्से से अचानक धूंआ निकलने लगा। कार चालक गोवन गोभर वाला ने कार वहीं पर रोक दी और दोस्त के साथ बाहर निकल गया।

जैसे ही दोनों बाहर निकले कार से आग की लपटे निकलनी शुरू हो गई और देखते ही देखते आग ने पूरी कार को लपेट में ले लिया। धू-धू कर जलती कार देखने मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई।

सूचना मिलने पर दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। दमकल अधिकारी ने बताया कि इंजन में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी थी। आग में पूरी कार जल गई। राहत की बात यह रही कि चालक समेत दोनों युवक वक्त पर कार से बाहर निकल गए, नहीं तो जनहानि हो सकती थी।