Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
किसानों के मुद्दे पर राहुल ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लोकसभा में हंगामा - Sabguru News
Home Delhi किसानों के मुद्दे पर राहुल ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लोकसभा में हंगामा

किसानों के मुद्दे पर राहुल ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लोकसभा में हंगामा

0
किसानों के मुद्दे पर राहुल ने मोदी सरकार पर बोला हमला, लोकसभा में हंगामा
rahul gandhi targets PM modi in lok sabha, bjp hits back
rahul gandhi targets PM modi in lok sabha, bjp hits back
rahul gandhi targets PM modi in lok sabha, bjp hits back

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को लोकसभा में किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में किसानों का हाल बेहाल है। किसान रो रहे हैं और भाजपा सरकार के मंत्री उन्हें कायर कह रहे हैं।

बेमौसम बारिश की वजह से किसानों की फसल बर्बाद हो गई लेकिन मोदी सरकार किसानों की मदद नहीं कर रही। मंडी से किसानों का अनाज सरकार नहीं ले रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरों को लेकर हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी अधिकांश समय देश के बाहर ही रहते हैं। मोदी इस समय देश में आए हुए हैं।

सरकार का बचाव करते हुए शिरोमणी अकाली दल की हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि राहुल गांधी जो ड्रामा कर रहे हैं यह ड्रामा वह अमेठी में जाकर करें।

हरसिमरत कौर ने कहा कि जिस समय बे मौसम बारिश हो रही थी, ओले से फसलें बर्बाद हो रही थी उस समय राहुल कहां थे, यह बताएं।

राहुल गांधी के बयान के बाद लोकसभा में जमकर हंगामा हुआ। खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर ने कहा कि 67 लाख मीट्रिक टन में से 57 लाख पंजाब सरकार ने खरीद लिया है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अमेठी में जाकर ड्रामा खेले पंजाब में नहीं। खाद्य मंत्री राम बिलास पासवान ने कहा कि जब ओला पड़ रहा था तो राहुल गांधी कहां थे। हम किसान का एक-एक दाना खरीदेंगे। उनके एक मंडी में जाने से किसानों की हालत में सुधार नहीं होगा।

गौरतलब है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी संसद में किसानों का मुद्दा उठाने के लिए पंजाब दौरे को बीच में ही छोड़कर दिल्ली आ गए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here