Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
पति सैफ अली खान के ब्रेक लेने से परेशानी नहीं : करीना कपूर - Sabguru News
Home Entertainment Bollywood पति सैफ अली खान के ब्रेक लेने से परेशानी नहीं : करीना कपूर

पति सैफ अली खान के ब्रेक लेने से परेशानी नहीं : करीना कपूर

0
पति सैफ अली खान के ब्रेक लेने से परेशानी नहीं : करीना कपूर
Saif ali khan and Kareena Kapoor
Saif ali khan and Kareena Kapoor
Saif ali khan and Kareena Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि यदि उनके पति सैफ अली खान फिल्मों से ब्रेक लेते हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

करीना कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘की एंड का’ के प्रमोशन में व्यस्त है। आर बाल्की के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना एक वर्किंग वुमेन का किरदार निभा रहीं है और उनके ओपोजिट अर्जुन कपूर हैं, जो हाउस हसबैंड हैं।

करीना कपूर से जब पूछा गया कि उनका रिएक्शन क्या होगा जब कभी सैफ उनसे कहें कि वे हाउस हसबैंड बनना चाहतें हैं। करीना कपूर ने मजाकिया लहजे में कहा मुझे इससे कोई प्रॉब्लम नहीं है।

उन्हें 23 साल हो गए काम करते हुए यदि वह अपने करियर से ब्रेक लेना चाहतें हैं तो बेशक ले सकतें हैं। इट्स फाइन। उन्होंने काफी वर्षों तक काम किया है तो ठीक है यदि वो ब्रेक लेना चाहते हैं।

सैफ के ओपोजिट जेनिफर लॉरेंस या चार्लीज थेरोन को देखना चाहती हूं 

करीना कपूर का कहना है कि वह हॉलीवुड फिल्म में अपने पति सैफ अली खान के साथ जेनिफर लॉरेंस या चार्लीज थेरोन को देखना चाहतीं है।
करीना ने कहा की उन्हें हॉलीवुड में एंट्री करने की कोई इच्छा नहीं है।

करीना का कहना है कि वह अपने पति सैफ अली खान को जरूर हॉलीवुड फिल्म में देखना चाहतीं हैं। करीना को लगता है कि सैफ हॉलीवुड के लिए परफेक्ट हीरो हैं।

करीना ने कहा हॉलीवुड में कई बड़ी स्टार्स हैं। मुझे जेनिफर लॉरेंस और चार्लीज थेरोन बहुत पसंद हैं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं उन्होंने बहुत अच्छे अच्छे रोल्स किए हैं।