Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
सीकर गैंगरेप : पीडि़त बच्ची का उपचार जारी, हालत नाजुक - Sabguru News
Home India City News सीकर गैंगरेप : पीडि़त बच्ची का उपचार जारी, हालत नाजुक

सीकर गैंगरेप : पीडि़त बच्ची का उपचार जारी, हालत नाजुक

0
सीकर गैंगरेप : पीडि़त बच्ची का उपचार जारी, हालत नाजुक
sikar minor's  gangrape% docs conduct 3 hr surgery, rajasthan IGP to prob case
sikar minor’s gangrape% docs conduct 3 hr surgery, rajasthan IGP to prob case

जयपुर। सीकर में गैंगरेप का शिकार छह साल की बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है। राज्य के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने इस घटना को कलंक बताया है और राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष एचआर कुडी नेेे आयोग के महानिरीक्षक से घटना की जांच करवानेे के आदेश दिए हैं।

जेके लोन अस्पताल जयपुर के वरिष्ठ चिकित्सक अशोक गुप्ता के अनुसार पीडि़ता का शुक्रवार देर रात आपरेशन किया गया है, उसके लिए आगामी 36 घंटे अत्यधिक नाजुक है। उन्होंने बताया कि बच्ची को आईसीयू में वरिष्ठ चिकित्सकों के निर्देश में उपचार किया जा रहा है।

बेबाक बोलने के लिए चर्चित राज्य के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने शनिवार को टोंक में एक कार्यक्रम मेंं सीकर में बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को कलंक बताते हुए कहा कि दोषी लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष एचआर कुडी ने बच्ची के सामूहिक दुष्कर्म घटना का संज्ञान लेते हुए कहा कि मामले की जांच आयोग के पुलिस महानिरीक्षक से करवाई जाएगी। जांच में लोकसेवक के दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ पुलिस में प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करवाई जाएगी। इधर, सीकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि सीकर में गत गुरुवार को अपनी मां के साथ सो रहीं छह साल की बच्ची को दो लोग उठाकर ले कर गए और सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद कचरे के ढेर में फेंककर भाग गए।

मां की नींद खुलने पर बच्ची को अपने पास नहीं पाकर काफी देर तक तलाशा लेकिन नहीं मिलने पर नजदीकी पुलिस चौकी कल्याण पुरा पहुंची। पुलिस नेेे महिला की मदद नहीं की और उसे कथित रूप से भगा दिया। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि पुलिस द्वारा मदद नहीं करने पर खुद उसे ढुंढकर कचरे के ढेर से उठा कर अस्पताल लेकर पहुुुंंची।