Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
ट्रोले से टकराई ट्रेवल बस, छह की मौत - Sabguru News
Home India ट्रोले से टकराई ट्रेवल बस, छह की मौत

ट्रोले से टकराई ट्रेवल बस, छह की मौत

0
ट्रोले से टकराई ट्रेवल बस, छह की मौत
sp and asp visited to morchari

8
सिरोही/सरूपगंज। सरूपगंज के निकट स्थित बनास गांव के पास हाइवे पर ओवरटेक करते समय ट्रेवल बस ट्रोले से टकरा गई। इस हादसे में एक बच्चे समेत छह जनों की मौत हो गई। आधा दर्जन लोग चोटिल हो गए।
जानकारी के अनुसार अल सुबह जोधपुर के लिए जा रही एक ट्रेवल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें बडी सेवडी सिक्कर निवासी कैलाश कंवर 40 पत्नी भगवानसिंह व पुष्पकंवर 35 पत्नी पूरणसिंह, जालोर जिले के बागरा तहसील के सुमरेगढ गांव निवासी राजू 45 पुत्र मफतलाल,  जोधपुर निवासी भंवरी कंवर 45 पत्नी बंशीसिंह रावणा राजपूत व सुनीता कंवर पत्नी अमरसिंह रावणा राजपूत की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ढाई वर्षीय कृष्णा पुत्र धनपतसिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं खेडा सुमेरगढ निवासी माइक पुत्र मफतलाल, मोहन पुत्र पुखराज प्रजापत, मारवाड जंक्शन निवासी मदन पुत्र जराराम तथा श्रीमती बिरजु घायल हो गए।

7

सेम लेन में हुई दुर्घटना
पुलिस अधीक्षक समीरकुमार ने सबगुरू न्यूज को बताया कि उन्हें सवेरे करीब साढे चार बजे इस दुर्घटना की सूचना मिली। उन्होंने मौका निरीक्षण किया। यह एक्सीडेंट एक ही लेन में हुआ है और संभवत चालक को सामने जाता हुआ ट्रोला दिखा नहीं और उसके एकाएक बस को काटकर ओवरटेक करने की कोशिश की हुई प्रतीत हो रही है। ऐसे में बस का एक तरफ का हिस्सा ट्रोले की चपेट में आकर खिंचता गया, जिससे यह हादसा हुआ। मौके पर काफी दूर तक ब्रेक के निशान भी हैं। उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कर दिया गया है और व मृतकों के परिजनों से भी मिले हैं। बस के प्रवेश द्वार की तरफ का हिस्सा पूरी तरह से साफ हो गया। इस हिस्से की बाॅडी आलू के छिलके की तरह छिल गई और इसमें स्लीपर पर सो रहे लोगो इसकी चपेट में आ गई।

सिर्फ चंद घंटे का सफर
यह बस अहमदाबाद से जोधपुर जा रही थी। इसमें जालोर के बागरा के लोग भी मौत का ग्रास बने हैं। इन्हें सिरोही ही उतरना था, लेकिन नियती ने सिरोही से करीब 27 किलोमीटर पहले ही इनकी जान ले ली।

ऐसा ही हादसा हुआ था पोसालिया के पास
इस हादसे ने करीब चार साल पहले पोसालिया के पास हुए हादसे की याद दिला दी। इसमें भी एक रोडवेज बस इसी तरह से ट्रोले की चपेट में आ गई थी और चालक की तरफ के पीछे के हिस्से को खींचते हुए ले गया, जिससे पीछे की सीटों पर बैठे लोगों के शरीर कट गए थे।