Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तान के मुख्य कोच पद की पेशकश को ठुकराया - Sabguru News
Home Sports Cricket स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तान के मुख्य कोच पद की पेशकश को ठुकराया

स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तान के मुख्य कोच पद की पेशकश को ठुकराया

0
स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तान के मुख्य कोच पद की पेशकश को ठुकराया
Stuart Law rejects chance to coach of Pakistan
Stuart Law rejects chance to coach of Pakistan
Stuart Law rejects chance to coach of Pakistan

कराची। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टुअर्ट लॉ ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नए कोच के पद की पेशकश को ठुकरा दिया है। लॉ ने तत्काल टीम के साथ जुड़ने में असमर्थता जताई।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) इस पद को स्वीकारने के लिए लॉ को मनाने की कोशिश करेगा अन्यथा इंग्लैंड के एंडी मोल्स या ऑस्ट्रेलिया के डीन जोन्स में से किसी एक को चुनेगा।

पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने कहा कि स्टुअर्ट लॉ चीफ कोच पद के लिए हमारी पहली पसंद है लेकिन उनके टीम के साथ जुड़ने में एक समस्या आ रही है।

उन्होंने कोच के पद के लिए आवेदन किया था, लेकिन अब वे कोच की बजाए सलाहकार के रूप में टीम के साथ जुड़ना चाहते है। एक अन्य समस्या यह भी है कि वे तत्काल टीम के साथ नहीं जुड़ सकते हैं।

लॉ को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी सलाहकार के रूप में जुलाई से सितंबर तक के लिए अनुबंधित कर लिया है। लॉ ने यह भी कहा कि वे पाकिस्तान के नवंबर-दिसंबर के ऑस्ट्रेलियाई दौरे के वक्त भी उपलब्ध नहीं रहेंगे।

शहरयार ने कहा कि बोर्ड ऑफ गवर्नर्स ने लॉ को पहली पसंद के रूप में चुन लिया था। अब पीसीबी इस मामले में मोल्स और जोंस से चर्चा करेगा। अगले दो-तीन दिनों में इस बारे में अंतिम निर्णय ले लिया जाएगा।