Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
WhatsApp और Facebook पर ना शेयर करें अपनी तस्वीरें - Sabguru News
Home Breaking WhatsApp और Facebook पर ना शेयर करें अपनी तस्वीरें

WhatsApp और Facebook पर ना शेयर करें अपनी तस्वीरें

0
WhatsApp और Facebook पर ना शेयर करें अपनी तस्वीरें
two real brothers gangraped newly married woman made MMS in azamgarh

kanpur woman accuses man of rape, blackmail with mms clip

कई बार कुछ इस तरह के मामले सामने आए हैं जिसमें आपने देखा होगा कि कुछ निवस्त्र फोटो वायरल हो जाती हैं जो कि ज्यादातर लड़कियों की ही होती हैं। आखिर इसके पीछे कारण क्या है, सबसे पहले इसके पीछे का सबसे बड़ा कारण यह है लड़कियां अपनी फोटोज या अपने सेल्फि खुद के मोबाइल से लेती हैं।

वे अपने दोस्तों के साथ शेयर करती हैं और ऐसे कुछ खास दोस्तों के साथ जिन्हें वह अपना सब कुछ मानती हैं लेकिन वही उनकी फोटो वायरल कर देते हैं और फिर उन्होंने और उनके परिवार को कई प्रकार के शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है।

आपको बता दें अगर आपकी कोई फोटो वायरल नहीं भी करता तब भी आपकी फोटो हमेशा Facebook या WhatsApp के डेटाबेस में रहती है जोकि कभी भी लिंक हो सकती हैं तो आप Facebook WhatsApp पर कभी भी अपनी निवस्त्र तस्वीरें और ना शेयर करें।

केवल Facebook Facebook और Whatsapp की बात नहीं है बात अन्य सोशल अकाउंट की भी है अगर आप इनके अलावा भी कोई सोशल अलग सोशल अकाउंट यूज करते हैं तो आप उस पर भी कभी भी अपनी किसी भी प्रकार की निर्वस्त्र तस्वीरें ना शेयर करें चाहे कोई कितना भी करीब क्यों न हो।

कोई आपके कितना भी क्लोज हो उसे भी अपनी फोटो सेंड न करनें वरना यह आपके लिए शर्मिंदगी का कारण बन सकता है और इसकी वजह से आपको और आपके परिवार को काफी ज्यादा शर्मिंदगी शर्मिंदगी फेस करनी पड़ सकती है।

मजेदार वीडियो के लिए यहाँ क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE