Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
टीवी सीरियल से सीखा हत्या का तरीका और मार दिया सौतन को - Sabguru News
Home Rajasthan Barmer टीवी सीरियल से सीखा हत्या का तरीका और मार दिया सौतन को

टीवी सीरियल से सीखा हत्या का तरीका और मार दिया सौतन को

0
टीवी सीरियल से सीखा हत्या का तरीका और मार दिया सौतन को
barmer : murder of co-wife
barmer : murder of co-wife

सबगुरु न्यूज-बाडमेर। टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया से हत्या का तरीका सीखकर एक महिला ने बुधवार रात को अपनी सौतन की सांसे छीन ली।
पुलिस के अनुसार इस बात की सूचना मिली कि बामणोर गांव में नसीरखा पुत्र दीनूखां की पत्नी का शव संदिग्धवस्था में उसी की ढाणी में मिला है। सूचना मिलने पर धोरीमन्ना थानाधिकारी विकासकुमार पुलिस कर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां पर चारपाई पर एक युवती का शव पड़ा हुआ था। मृतका का नाम नसीर खां ने रूकायत बताया।

जो बीस वर्ष की थी और नसीर ने आठ महीने पहले ही उससे निकाह किया था। रूकायत की मौत की सूचना मिलते ही उसके मामा भी वहां पर पहुंच चुके थे। पुलिस के पहुंचने पर उसने बताया कि उसकी भांजी की मौत स्वाभाविक नहीं बल्कि हत्या है। इस पर पुलिस ने जांच की तो रूकायत की सौतन हसनत और उसकी नाबालिग सौतेली बेटी ही उसकी हत्या में शामिल निकली। उसकी सौतन ने एक टीवी सीरियल देखकर रूकायता की हत्या करने का तरीका सीखा था। मृतका के मामा ने रूकायता के हत्या का मामला दर्ज करवाया है।

यह तरीका सीखा टीवी सीरियल से हत्या का

रूकायता के मामा के रूकायता की हत्या का शक जताने पर पुलिस ने इस प्रकरण की जांच हत्या के एंगल से की। मौके पर पहुंचे गुडामालानी वृत्त निरीक्षक ने धोरीमना थानाधिकारी विकासकुमार समेत अन्य पुलिसकर्मियों का एक जांच दल गठित किया। इस जांच दल ने जब मृतका के मामा की ओर से जताए गए शक के आधार पर हसनत से पूछताछ की तो वह थोडी देर में टूट गई। उसने हत्या करने का जो तरीका बताया उसे सुनकर खुद पुलिस वाले चौंक गए।

हसनत ने पुलिस को बताया कि वह खुद पढी लिखी है। उसके चार बच्चे हैं। इसके बाद भी उसका पति नसीर बीस वर्षीय रूकायता से निकाह करके उसे इसी घर में ले आया। इस बात से वह खफा थी। करीब तीन महीने पहले टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया में उसने हत्या का एक तरीका देखा। उसने तभी रूकायता की हत्या करने के लिए यह तरीका इस्तेमाल करने की ठान ली।

इसके लिए एक बार पालनपुर गई तो वहां से नींद की गोलियां और बेहोशी का इंजेक्शन ले आई। बुधवार रात को खाना बनाने के दौरान उसने अपने बच्चों और रूकायता के लिए कटोरे में दूध बनाया। रूकायता के दूध के कटोरे में नींद की पांच गोलियां डाल दी, जिससे वह सो गई। इसके बाद उसने रूकायता को बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया और अपनी नाबालिग पुत्री के साथ मिलकर तौलिया से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने हसनत का गिरफ्तार करके उसकी नाबालिग पुत्री को संरक्षण में ले लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।