Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
विरोध: सरकार की मुश्किल बढा रहे मंत्री, नंदलाल मीणा का पुतला दहन किया - Sabguru News
Home Rajasthan विरोध: सरकार की मुश्किल बढा रहे मंत्री, नंदलाल मीणा का पुतला दहन किया

विरोध: सरकार की मुश्किल बढा रहे मंत्री, नंदलाल मीणा का पुतला दहन किया

0

effigy copy
बांसवाड़ा। युवक कांग्रेस ने जनजाति मंत्री नंदलाल मीणा के सामान्य वर्ग के आरक्षण को लेकर दिए गए उलजुलूल बयान की निंदा करते हुए कलेक्ट्री चैराहे पर उनका पुतला दहन किया।
युवक कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष नटवर तेली एवं पूर्व अध्यक्ष जैनेन्द्र त्रिवेदी के नेतृत्व में युकां के कार्यकर्ताओं ने  मंत्री मीणा का पुतला किया। तेली ने बताया कि जनजाति मंत्री नंदलाल मीणा ने टीएसपी क्षेत्र में पूर्ववती कांग्रेस सरकार द्वारा सामान्य वर्ग को दिये गये आरक्षण को गलत बताया व इसे समाप्त करने की वकालत कर उस क्षेत्र के सामान्य वर्ग के लोगो के साथ कुठाराघात किया है।

पूर्व अध्यक्ष त्रिवेदी ने चेतावनी की कि यदि वागड़ क्षेत्र में सामान्य वर्ग की उपेक्षा की जाती है तो वागड़ धरा पर नन्दलाल मीणा को कदम नहीं रखने दिया जायेगा। युकां ने भाजपा विधायक प्रह्लाद गुंजल द्वारा कोटा में सीएमएचओ के साथ किये गये अभद्र व्यवहार की निंदा की। प्रदर्शन कार्यक्रम में मनीषदेव जोशी, इमरान खान, प्रेमप्रताप मालवीया, हरीश पंचाल, अरविन्द डामोर, आशिष मेहता, पार्षद सीता डामोर, बुरहानी रतलामी, हितेश डामोर, प्रकाश मीणा, बिट्टू शक्तावत, नादिर सिंधी आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here