Warning: Undefined variable $td_post_theme_settings in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/news/wp-content/themes/Newspaper/functions.php on line 54
चकमा देकर साध्वी प्राची पहुंची आजमगढ, सपा पर बरसी - Sabguru News
Home UP Azamgarh चकमा देकर साध्वी प्राची पहुंची आजमगढ, सपा पर बरसी

चकमा देकर साध्वी प्राची पहुंची आजमगढ, सपा पर बरसी

0
चकमा देकर साध्वी प्राची पहुंची आजमगढ, सपा पर बरसी
VHP controversial leader sadhvi Prachi defies ban, calls in Azamgarh
VHP controversial leader sadhvi Prachi defies ban, calls in Azamgarh
VHP controversial leader sadhvi Prachi defies ban, calls in Azamgarh

आजमगढ़। आजमगढ जिले में प्रतिबन्ध के बावजूद साध्वी प्राची शनिवार पुलिस को चकमा देकर न सिर्फ पहुंच गई बल्कि हिन्दू जागरण मंच द्धारा आयाजित कार्यक्रम में शामिल भी हुई। इस दौरान उन्हाने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होने आरोप लगाया कि मथुरा कांड सपा सरकार की देन है। सपा सरकार ने ही वहां पर प्रशासन की हत्या भी कराई।

गौरतलब है कि हिन्दू जागरण मंच द्धारा क्षत्रपति शिवाजी महाराज के पद पाद शाही स्थापना दिवस के कार्यक्रम करने के लिए अनुमति मांगी थी लेकिन जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की अनुमति नही दी, जिसको लेकर मामला हाईकोर्ट भी पहुचा था।

कोर्ट ने भी गेद जिलाधिकारी के पाले में डाल दी। जिसके बाद प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल बदलने के साथ ही इस शर्त पर कार्यक्रम की अनुमति दी कि साध्वी प्राची कार्यक्रम में शामिल नही होगी इसके साथ ही जिला प्रशासन ने जिले में साध्वी प्राची के घुसने पर भी रोक लगा दी थी ।

जिले के कई इलाको में साध्वी प्राची को रोकने के लिए पीएसी के साथ ही पुलिस बल तैनात था, बावजूद इसके साध्वी प्राची न सिर्फ पुलिस को चकमा देकर जिले में प्रवेश कर गई बल्कि राहुल प्रेक्षागह में आयोजित कार्यक्रम को भी सम्बोधित किया।

इस दौरान उन्होन कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस प्रदेश को इस्लामिक स्टेट बनाने में जुटे है। आज प्रदेश के आगरा, कैराना, कान्धला, बुढ़ाना सहित अन्य स्थानो से लोग पलायन कर गए है।

अपने सम्बोधन के दौरान जहां उन्होने क्षत्रपति शिवाजी के जीवन और आदर्शो का वर्णन किया वही उन्होंने जिला प्रशासन को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई, उन्होंने कहा कि दो महिने से प्रशासन के पास कार्यक्रम से अनुमति के लिए आयोजन समिति दौड़ रही थी लेकिन प्रशासन ने अनुमति नही दी।

उन्होंने प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आखिर प्रशासन ने अनुमति क्यों नही दी। यह हिन्दुस्तान है कि पाकिस्तान है। उन्होंने कहा कि बिना प्रशासन की अनुमति लिए हैदराबाद के सांसद असुददीन ओवैसी हैदराबाद से एखलाक के घर पहुंच जाते हैं। लेकिन आतंकवाद की शरणस्थली आजमगढ़ में आने के लिए साध्वी प्राची को अनुमति लेने की जरूरत पड़ती है।

इससे पहले कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर हिन्दू जागरण मंच के लोगों ने साध्वी प्राची का जोरदार स्वागत किया। सांध्वी और नगर पालिका की चेयरमैन इंदिरा जायसवाल ने क्षत्रपति शिवाजी के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की औपचारिक शुरूआत की। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।